Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Girls Attiude SMS

 

👉 इतना 😒 Aттιтυ∂є  जो तू मुझे दिखता हैं

 मेरे समाने 👆 ही तू इतना भाव खाता हैं.

 जरा  Pяσfιℓє 😘  Pic तो मेरी देख पागले .

 तेरे जैसे सैकड़ो लडके Lιкє 👍  कर के जाते है


ये 👉 मेरा 💛 दिल था तुम्हारी कोई कोई रफ कॉपी 👉 नहीं,

तुम 👉 आये और 😂 घुचड़मुचड़ ❌ करके चले गए... 

👦 अनपढ़ ❌ कहीं के ❗ 😏 💯


सुन 👉 पगले तुझे मैं एसे याद 👉 करती हु 

जैसे तु मेरे 👉 Exam की कोई 👉 Question हो ❗ 💯


   👉 👬मत पूछो कैसी  लगती 😎 हूँ 👉 मै,

  बहुत 👉 तीखी  हूँ

 👉 सीधा दिल ❤ पे लगती हु गोली की तरह


आजकल ये जो 👉 मेला 👦 बाबू है न

यही 😍 पुराने ज़माने में.😍😍

😍 पिया 💛 बावरे, 👦 सैंया 💛 दीवाने और 👦 बालम 💛 परदेसीहुआ 👉 करता था ❗ 


 👉अजीब #तरीका है उस #पगले के जबाव #माँगने का

 *होठों 💋 पर #होंठ 💋 रख कर #पुछता है कुछ तो #बोलो💄


👉 सुन 😍 छोरे अपने 👰 दिल 💛 की किताब  के 👉 पन्ने पे तेरे इश्क़ 😘 का नाम 👉 लिखा हैं.. 😍

 अब 👉 बस इसपे तेरे

📝 Autograph 📝 की ज़रूरत ☑ हैं ❗ 😍



  Sun 👂  छोरे 👦तेरे मुह से  ➰ ब्रांड  की 💢 Baat अच्छी नहीं लगती

 भूल Gaya 👶 बचपन Me, किसी की शादी हो तो School  👕 ड्रेस Hi  पहन Kar जाता Tha 


SuN 👂 छोरे 👦 Main  वक्त 🕔 के Sath

 मैं Apani स्टाईल जरुर #बदलती Hun

 Par  सच्चे Dost नहीं 


 मैंने  भी ☝🏻अपने 👦 दिल❤ के प्यार 😍का Prime ऑफर सुरु  ✔कर 😋दिया है

  मेे ✔ मेम्बर 👥 शिप और  में 😘 अनलिमिटेड Kiss 😘 😘 


संभाल के रखिए जरा अपने दिल 💓 को 😛

  जनाब 😜

 ये टूटते 💔 ही नहीं चोरी भी बहुत होते है.

 मैं अपने BF को किसी दूसरी लड़की के साथ देख कर

 गुस्सा नहीं होती.. 

 मेरी Mom ने कहा हैं

 खेले हुए खिलौने को गरीबो में बाट दो 

कभी पसंद न आये 👉 साथ  मेरा तो बता देना 

हम  💛 दिल पर 👉 पत्थर रख के तुम्हे गोली 👉 मार देंगे,

बड़े ❌ आये, 👉 नापसंद करने वाले ❗ 💯

कुछ 👉 लड़के 👦 अपना नया Mobile, 📱

और #औकात 😏 बहुत 👉 जल्दी दिखा देते है ❗

 मैंने  भीआज मैंने ल ही दिया

नापीने सेड़ क

તपने 

Post a Comment

0 Comments