Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Good Morning New 2022 Whatsapp Status

good morning status




फूलों की वादियों में हो बसेरा तेरा, 
सितारों के आँगन में हो घर तेरा, 
दुआ है एक दोस्त की एक दोस्त को, 
कि तुझसे भी खूबसूरत हो सवेरा तेरा। 
सुप्रभात ।

हर दिन की शुरुआत हो, 
मेरा प्यार मेरे साथ हो, 
आपके हाथ में मेरा हाथ हो, 
और मेरी हर सुबह आपके साथ हो। 
सुप्रभात।

हर दिन की शुरुआत हो, 
मेरा प्यार मेरे साथ हो, 
आपके हाथ में मेरा हाथ हो, 
और मेरी हर सुबह आपके साथ हो। 
सुप्रभात।

रात गुजरी फिर महकती सुबह आई, 
दिल धड़का फिर तुम्हारी याद आई, 
आँखों ने महसूस किया उस हवा को, 
जो तुम्हें छू कर हमारे पास आई। 
सुप्रभात

पलक झुकाकर सलाम करते हैं; दिल की दुआ आपके नाम करते हैं; कुबूल हो अगर तो मुस्कुरा देना; हम यह प्यार सा दिन आपके नाम करते हैं। सुप्रभात!


आँख खुलते ही याद आ जाता है तेरा चेहरा, 
दिन की ये पहली ख़ुशी भी कमाल होती है। 
सुप्रभात

जिंदगी गुजरे हँसते-हँसते; प्यार और ख़ुशी मिले रस्ते-रस्ते; हो मुबारक आपको नया सवेरा; कबूल करें हमारा सलाम-नमस्ते। गुड मॉर्निंग!

“फूलों की बारिश और प्यार भरे तोहफे के साथ , आपको प्यारी सी सुबह की ढेर सारी बधाई. सुप्रभात !”


कलियाँ खिल उठी एक प्यारे ♥️ से एहसास के साथ,
एक नया विश्वास दिन की शुरूआत 🌤️
एक मीठी सी मुस्कान 😊 के साथ आपको बोलना है
💓Good Morning 💞


Post a Comment

0 Comments