Hot Posts

6/recent/ticker-posts

dosti status दबंग दोस्ती स्टेटस

 dosti status दोस्ती स्टेटस



दिल मे एक शोर सा हो रहा है.
बिन आप के दिल बोर हो रहा है.

बहुत कम याद करते हो आप हमे.
कही ऐसा तो नही की…

ये दोस्ती का रिस्ता कंज़ोर हो रा है.


वक्त बदल जाता है जिंदगी के साथ
जिंदगी बदल जाती है वक्त के साथ

वक्त नहीं बदलता दोस्तों के साथ
बस दोस्त बदल जाते हैं वक्त के साथ

गुलाम बनकर जिओगे तो.
कुत्ता समजकर लात मारेगी तुम्हे ये दुनिया
नवाब बनकर जिओगे तो,
सलाम ठोकेगी ये दुनिया…
“दम” कपड़ो में नहीं,
जिगर में रखो

इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है

ज़िन्दगी हसीन है , ज़िन्दगी से प्यार करो …..
हो रात तो सुबह का इंतज़ार करो …..
वो पल भी आएगा, जिस पल का इंतज़ार हैं आपको….
बस रब पर भरोसा और वक़्त पे ऐतबार करो ….

क्यूँ मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त,
क्यूँ सारे ग़मों को बाँट लेते हैं दोस्त,
न रिश्ता खून का न रिवाज से बंधा है,
फिर भी ज़िन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त।


दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करू,
आप भूल भी जाओ तो मे हर पल याद करू,
खुदा ने बस इतना सिखाया हे मुझे
कि खुद से पहले आपके लिए दुआ करू..


काश वो पल साथ बिताए ना होते,
तो आँखों में ये आँसू आए ना होते,
जिनसे रहा ना जाए एक पल भी दूर,
काश ऐसे प्यारे दोस्त बनाए ना होते। कर।

एक पहचान हज़ारो दोस्त बना देती हैं, एक मुस्कान हज़ारो गम भुला देती हैं, ज़िंदगी के सफ़र मे संभाल कर चलना, एक ग़लती हज़ारो सपने जला कर राख देती है.

काश वो पल साथ बिताए ना होते,
तो आँखों में ये आँसू आए ना होते,
जिनसे रहा ना जाए एक पल भी दूर,
काश ऐसे प्यारे दोस्त बनाए ना होते।



Post a Comment

0 Comments